युवक ने परमिशन लेकर किया बकरी का रेप!

 

जरा हटके

एक 21 साल का युवक बकरी के साथ रेप करते हुए पकड़ा गया। रंगे हाथ पकड़े जाने पर युवक ने जो गजब का तर्क दिया। और तो और आरोपी युवक ने दावा किया है कि उसने बकरी से इजाजत ली थी। हालांकि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

यह हैरतअंगेज मामला अफ्रीकी देश मलावी के मचिन्जी का है। यहां केनेडी कंबानी नाम के शख्स को बकरी के साथ रेप करते रंगे हाथ पकड़ा गया। जब लोगों ने केनेडी से पूछताछ की तो उसने कहा कि उसने बकरी से रेप करने की परमिशन ली थी।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, शुरू में बकरी के मालिक को लगा था कि कोई उसकी बकरी चोरी कर रहा है। बकरी के मालिक ने पुलिस को बताया कि चोरी का संदेह होने पर वह अपने कुछ पड़ोसियों के साथ चोर को पकड़ने के लिए वहां पहुंचा, तभी पता चला कि असल में वह बकरी के साथ घिनौनी हरकत कर रहा था, जिससे उसकी हरकत का खुलासा हुआ।

मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर लुब्रिनो कैटानो ने कहा है कि बकरी का मालिक पेम्फेरो मवाखुलिका ने चोरी का संदेह होने पर लोगों को अलर्ट किया था, लेकिन जब वे लोग पहुंचे तो देखा कि युवक बकरी के साथ संबंध बना रहा है।

 

अफ्रीकी देशों में जानवरों से रेप के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। नवंबर 2018 में जाम्बिया में 22 साल के लड़के रुबेन मवाबा को प्रेग्नेंट बकरी से रेप करने के लिए 15 साल की कठोर सजा सुनाई गई थी, जबकि कुछ समय पहले साउथ अफ्रीका में भी 33 साल के फेसेलानी मकुबे को पड़ोसी की प्रेग्नेंट बकरी से रेप के लिए दोषी करार दिया गया था।

You Might Also Like

प्रमुख खबरें

लाइव क्रिकेट स्कोर

सोशल प्लेटफार्म से जुडें

जुडें हमारे फेसबुक पेज से

जुडें हमारे ट्विटर पेज से

आपके विचार